SMEpost

टेक्सटाइल: दिल्ली में गारमेंट शो आफ इंडिया 4 जून से

भारत की राजधानी दिल्ली में 4 से 6 जून तक गारमेंट शो आफ इंडिया आयोजित किया जाएगा। देश के परिधान खुदरा उद्योग के लिए सबसे तेजी से बढ़ती प्रदर्शनियों में से एक, इस शो में प्रदर्शक और बडे ब्रांड्स के साथ-साथ अनेक उत्पाद जैसे लेगिंग, डेनिम, पुरुषों के शर्ट, ब्लेजर्स आदि दिखाए जायेंगे।

दिल्ली, नोएडा, जयपुर, मुम्बई, बैंगलोर, लुधियाना, कोलकाता, हैदराबाद, तिरुपुर आदि के परिधान केंद्रों के प्रतिभागी इस प्रदर्शनी का हिस्सा होंगे।

फाइबर2 फैशन डॉट कॉम के अनुसार भारत में होने जा रहे इस गारमेंट शो के आर्गनाइजर गगन मारवा ने कहा है कि हमारा दृष्टिकोण कपड़ों, फैशन या खुदरा व्यापार में शामिल हर किसी के लिए गारमेंट शो ऑफ इंडिया को एक स्टॉप प्लेटफॉर्म बनाना है। इसका मकसद विक्रेता और खारीददार के बीच की खाई को कम करना है। साथ ही प्रदर्शनी में अधिकतर बड़े विनिर्माता और ब्रांड्स मौजूद हैं। जो गुणवत्ता, फैशन और प्रतिस्पर्धी कीमतों की पेशकश कर सकते हैं।

इस प्रदर्शनी के जरिए फैशन और गारमेंट सेक्टर से जुडे हुए व्यापारियों को एक आदर्श मंच मिलेगा, जिस पर वे अपने विचारों को रख सकते हैं। इसके अतिरिक्त भारत के आपूर्तिकर्ताओं से मिलकर और सर्वोत्तम दरों के लिए बातचीत कर सकते हैं।

दिल्ली, एनसीआर, मेरठ, अलीगढ़, कानपुर, जयपुर, लुधियाना, लखनऊ, बिहार, गोरखपुर, हरिद्वार, सहारनपुर, मुंबई, कोलकाता, पानीपत, हैदराबाद, त्रिची, मदुरै, चेन्नई, बैंगलोर, सूरत, अहमदाबाद आदि से 10, 000 से अधिक प्रदर्शकों के समारोह में भाग लेने की उम्मीद है।