डिजिटलीकरण: शॅापक्लूज ने MSMEs के लिए आयोजित की डिजिटल सारथी वर्कशॉप


ऑनलाइन मार्केटप्लेस शॅापक्लूज ने वाराणसी में एमएसएमई के डिजिटल सशक्तीकरण के लिए अपने राष्ट्रव्यापी डिजिटल स्किलिंग योजना सारथी के तहत 2 जून को एमएसएमई डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट और वाराणसी आयुक्त कार्यालय के सहयोग से एस सेमीनार का आयोजन किया।   शॅापक्लूज की मर्चेंट टीम ने सारथी को एमएसएमई के समक्ष पेश किया। सारथी एक डिजिटल सक्षमता […]


Digital Saarthi-ShopCluesऑनलाइन मार्केटप्लेस शॅापक्लूज ने वाराणसी में एमएसएमई के डिजिटल सशक्तीकरण के लिए अपने राष्ट्रव्यापी डिजिटल स्किलिंग योजना सारथी के तहत 2 जून को एमएसएमई डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट और वाराणसी आयुक्त कार्यालय के सहयोग से एस सेमीनार का आयोजन किया।  

शॅापक्लूज की मर्चेंट टीम ने सारथी को एमएसएमई के समक्ष पेश किया। सारथी एक डिजिटल सक्षमता कार्यक्रम है जो कि भारतीय एमएसएमई इकाइयों को ई-कॉमर्स के दौर में उन्नत बाजार पहुंच के लिए शिक्षित और सशक्त बनाता है।

इस वर्कशॉप को बिड़ला सन लाइफ इंश्योरेंस, गति लिमिटेड, डोमेन रजिस्ट्रार वेब होस्टिंग कम्पनी गो डैडी ने भी सपोर्ट किया जिसका मुख्य उद्देश्य डिजिटल इंडिया के विचारों को MSMEs के साथ मिलकर और आगे ले जाना था। 

इस अवसर पर शॅापक्लूज के सह-संस्थापक और सीईओ संजय सेठी ने कहा, “हम विश्वास करते हैं कि भारत दुनिया की अगली आर्थिक महाशक्ति है।

सारथी कार्यक्रम के जरिए लाखों एमएसएमई इकाइयों को डिजिटाइज़ और सशक्त बनाने और देश की मुख्य आर्थिकधारा में लाने के लिए शॅापक्लूज प्रयास करेगा।”

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Comments are closed