तेलंगाना: प्लास्टिक इंडस्ट्री के लिए जल्द ज़मीन देगी सरकार


तेलंगाना सरकार राज्य में प्लास्टिक विनिर्माण इकाइयों के लिए विशेष क्लस्टर स्थापित करने के लिए जगह की पहचान करने के कार्य को जल्द ही पूरा करेगी। जिससे कि इस सेक्टर को गति मिल सके। राज्य में सिद्दीपेट, भोंगिर, मेडचल और संगारेड्डी में भूमि को क्लस्टर स्थापित करने के लिए चुना जा चुका है। राज्य में उद्योग […]


yourstory-Telangana-Startup-destination (1)तेलंगाना सरकार राज्य में प्लास्टिक विनिर्माण इकाइयों के लिए विशेष क्लस्टर स्थापित करने के लिए जगह की पहचान करने के कार्य को जल्द ही पूरा करेगी। जिससे कि इस सेक्टर को गति मिल सके। राज्य में सिद्दीपेट, भोंगिर, मेडचल और संगारेड्डी में भूमि को क्लस्टर स्थापित करने के लिए चुना जा चुका है।

राज्य में उद्योग स्थापित करने के लिए नोडल एजेंसी तेलंगाना स्टेट इंडस्ट्रियल इन्फ्रास्ट्रक्चर कॅारपोरेशन ने प्रस्तावित क्लस्टर्स के विकास के लिए कन्सलटेंसी फर्म ग्रांट थॉर्नटन की सेवाएं ली है।

तेलंगाना राज्य प्लास्टिक मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में टीएसआईआईसी के चेयरमैन वाई बालामुल्लू ने आये हुए सभी क्लस्टर प्रस्तावों के कार्यान्वयन आश्वासन दिया।

राज्य हैदराबाद के पास एक फर्नीचर क्लस्टर की स्थापना करने के उद्देश्य से एक प्रस्तावित प्लास्टिक क्लस्टर के निर्माण पर जोर दे रहा है।

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Comments are closed