महिला उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए महिला Entrepreneurs Meet, कलराज मिश्र होंगे मुख्य अथिति


महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से इंड़िया एसएमई फोरम एसोसिएशन, भारतीय स्टेट बैंक और एपी चेंबर आफ कॉमर्स एंड़ इंडस्ट्री फेडरेशन के साथ मिलकर एक “‘Shakti Women Entrepreneurs Meet” का आयोजन 20 जनवरी को विशखापट्टनम में करने जा रही है। यूनियन एमएसएमई मिनिस्टर कलराज मिश्र इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। लगभग 150 […]


Shakti-Women-Entrepreneurs-meet-2महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से इंड़िया एसएमई फोरम एसोसिएशन, भारतीय स्टेट बैंक और एपी चेंबर आफ कॉमर्स एंड़ इंडस्ट्री फेडरेशन के साथ मिलकर एक “‘Shakti Women Entrepreneurs Meet का आयोजन 20 जनवरी को विशखापट्टनम में करने जा रही है।

यूनियन एमएसएमई मिनिस्टर कलराज मिश्र इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। लगभग 150 महिला उद्यमियों के आंध्र प्रदेश के विभिन्न भागों से आने की उम्मीद है। इंडिया एसएमई फोरम की महिला उद्योगपतियों की विंग में पूरे देश से लगभग 7,068 महिला उद्यमी शामिल हैं।

18 जनवरी को आयोजित हुए संवादाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय एसएमई फोरम की डायरेक्टर जनरल सुषमा मोर्थानिया ने कहा कि फोरम में महिला उद्यमियों के लिए स्टैंड अप इंड़िया स्कीम व उनकी व्यापार ग्रोथ को मजबूत करने के लिए दो सेशन का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही दो सेशन ऐसे होंगे जिनमें उद्यमियों की सफलता की कहानी को पेश किया जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने महिला व्यापारियों को सशक्त बनाने के लिए राज्य सरकार को महिला उद्यमियों के एक इन्क्यूबेशन सेंटर बनाने का प्रस्ताव भी दिया है।

एडवरटाइजिंग गुरु प्रह्लाद कक्कर भी इस कार्यक्रम में शामिल होगे।

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>


*