हैदराबाद की MSMEs को डिजिटल लेनदेन की सुविधा देगी ftcash


वित्तीय प्रौद्योगिकी कंपनी ftcash ने एमएसएमई को सशक्त बनाने और उनकी डिजिटल ट्रांजेक्शन क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से अपने तकनीक-आधारित प्लेटफार्म का हैदराबाद में विस्तार किया है। कंपनी के साथ पहले से ही 20,000 मर्चेंट जुडे हुए हैं। यह सुविधा राजधानी, तेलंगाना और उसके आसपास की एमएसएमई की व्यापारिक व टेक्निकल सहायता करेगा। और […]


digital payments marketवित्तीय प्रौद्योगिकी कंपनी ftcash ने एमएसएमई को सशक्त बनाने और उनकी डिजिटल ट्रांजेक्शन क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से अपने तकनीक-आधारित प्लेटफार्म का हैदराबाद में विस्तार किया है। कंपनी के साथ पहले से ही 20,000 मर्चेंट जुडे हुए हैं।

यह सुविधा राजधानी, तेलंगाना और उसके आसपास की एमएसएमई की व्यापारिक व टेक्निकल सहायता करेगा। और इसके जरिए एमएसएमई इकाइयाँ ftcash के इस मंच पर भुगतान और ऋण सेवाओं का लाभ उठाने में सक्षम होंगे।

कंपनी मुंबई, पुणे, सूरत और जयपुर जैसे शहरों में पहले से ही काम कर रही है और अभी तक 20,000 से अधिक व्यापारियों को इसके तहत सहायता प्राप्त हुयी है।

ftcash के को फाउंडर वैभव लोधा ने कहा है कि ftcash की स्थापना का मुख्य उद्देश्य डिजिटल मॅाडल पर भारतीय व्यापारियों में तेजी लाना व एमएसएमई के लिए वित्तीय लेनदेन को आसान बनाना है।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद में हमारे परिचालनों को लॉन्च करने से, हम देश भर की एमएसएमई को फिंटेक (वित्तीय) टूल्स के साथ सशक्त करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहरा रहे हैं। जो एमएसएमई की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और डिजिटल भारत बनाने की दिशा में अपना योगदान देते हैं। हमें आशा है कि व्यापारी हमारी योजनाओं का सराहना करेंगे।

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>


*