Awards: विथोबा समूह को आयुर्वेद क्षेत्र में गुणवत्ता के लिए एमएसएमई अवॅार्ड


टूथपेस्ट और टूथ पाउडर बनाने वाले समूह विथोबा समूह को एमएसएमई मंत्रालय, भारत सरकार और भारत लघु और मध्यम उद्योग फोरम की तरफ से बेस्ट एमएसएमई अवॅार्ड से नवाजा गया। एमएसएमई मंत्री कलराज मिश्र ने विथोबा समूह को यह पुरस्कार दिया। मिश्रा ने इस अवसर पर छोटे और मध्यम उद्यमों में विशेष रूप से आयुर्वेद […]


SMEटूथपेस्ट और टूथ पाउडर बनाने वाले समूह विथोबा समूह को एमएसएमई मंत्रालय, भारत सरकार और भारत लघु और मध्यम उद्योग फोरम की तरफ से बेस्ट एमएसएमई अवॅार्ड से नवाजा गया।

एमएसएमई मंत्री कलराज मिश्र ने विथोबा समूह को यह पुरस्कार दिया। मिश्रा ने इस अवसर पर छोटे और मध्यम उद्यमों में विशेष रूप से आयुर्वेद क्षेत्र में अपनी गुणवत्ता और सेवाओं की निरंतरता बनाए रखने के लिए विथोबा समूह की सराहना की।

विथोबा समूह के एडमिनिस्ट्रेटिव डॅायरेक्टर सुदर्शन सिंदे ने इस मौके पर कहा कि यह पुरस्कार उनके समूह को उसकी अच्छी उत्पादकता के लिए मिला है, जिसे वो आगे भी बरकरार रखेंगे।

उन्होंने कहा कि एमएसएमई मंत्री कलराज मिश्र द्वारा एमएसएमई सेक्टर में किये गए विथोबा समूह के उत्कृष्ट कार्य के लिए यह सम्मान दिया गाया है।

विथोबा टूथपेस्ट और टूथपाउडर एमएसएमई क्षेत्र की उन 100 कंपनियों में से चुना गया है जिसने अपने कार्य करने के तरीके से सेक्टर के सशक्त बनाया है।

इस अवसर पर एक्सिस बैंक की प्रबंध निदेशक और सीईओ शिखा शर्मा, भरत लघु और मध्यम उद्योग फोरम के प्रमुख प्रहलाद कक्कड़ और विनोद कुमार भी उपस्थित थे।

इस अवॅार्ड के लिए पूरे देश से 42,000 नामांकन भर गये, जिनमें से 100 कंपनियों का चयन किया गया।

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Comments are closed