Best MSME Bank: पंजाब नेशनल बैंक को मिला सर्वश्रेष्ठ एमएसएमई बैंक अवार्ड


पंजाब नेशनल बैंक को लार्ज बैंक केटेगरी के अंतर्गत चैंबर ऑफ इंडियन माइक्रो स्माल एंड मिडियम एंटरप्राइसेस द्वारा स्थापित “सर्वश्रेष्ठ एमएसएमई बैंक अवार्ड” से सम्मानित किया गया है। वित्त और कारपोरेट मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल द्वारा इस पुरस्कार को बैंक के कार्यकारी निर्देशक डॉ राम एस संगापुर को दिया गया। बैंक […]


Punjab National Bank Awardपंजाब नेशनल बैंक को लार्ज बैंक केटेगरी के अंतर्गत चैंबर ऑफ इंडियन माइक्रो स्माल एंड मिडियम एंटरप्राइसेस द्वारा स्थापित “सर्वश्रेष्ठ एमएसएमई बैंक अवार्ड” से सम्मानित किया गया है।

वित्त और कारपोरेट मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल द्वारा इस पुरस्कार को बैंक के कार्यकारी निर्देशक डॉ राम एस संगापुर को दिया गया। बैंक लम्बे समय से एमएसएमई के विकास में अपना योगदान दे रहा है।

केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। केंद्रीय राज्य अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आयोजन के सम्मानित अतिथि रहे।

यह पुरस्कार पंजाब नेशनल बैंक को उसकी एमएसएमई योजनाओं और उत्पादों के माध्यम से विशेष रूप से “मुद्रा और स्टैंड-अप इंडिया” योजनाओं के तहत एमएसएमई उद्यमियों के विकास में मदद करने के लिए उसके अग्रणी काम के लिए दिया गया है।

पुरस्कार समारोह में बैंक के जनरल मेनेजर श्री वेद माथुर और अन्य बैंकों के सीनियर एक्सेक्यूटिव डॅायरेक्टर, फाइनेंसियल इंस्टीट्यूट,आरआरबी और एनबीएफसी के वरिष्ठ वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Comments are closed