GoDaddy ने MSMEs के लिए लॉन्च की वेबसाइट Builder


दुनिया के सबसे बड़े क्लाउड प्लेटफॅार्म में से एक GoDaddy (गो डैडी) ने छोटे कारोबारियों के लिए एक बेबसाइट Builder (बिल्डर) लॉन्च की है। जिसकी मदद से व्यापारी कम समय में अपने व्यवसाय के लिए एक प्रोफेशनल और बेहतर बेबसाइट बना सकेंगे। व्यापारी एक घंटे के अंदर पेशेवर वेबसाइट बिना किसी बड़ी टेक्निकल सहायता के […]


GoDaddyदुनिया के सबसे बड़े क्लाउड प्लेटफॅार्म में से एक GoDaddy (गो डैडी) ने छोटे कारोबारियों के लिए एक बेबसाइट Builder (बिल्डर) लॉन्च की है। जिसकी मदद से व्यापारी कम समय में अपने व्यवसाय के लिए एक प्रोफेशनल और बेहतर बेबसाइट बना सकेंगे।

व्यापारी एक घंटे के अंदर पेशेवर वेबसाइट बिना किसी बड़ी टेक्निकल सहायता के अपने स्मार्टफोन के उपयोग के से ही बना सकते हैं। GoDaddy की इस नयी बेबसाइट के जरिए कारोबारी बेबसाइट बनाकर अपने व्यापार का विस्तार कर सकेंगे और कई फीचर के जरिए ट्रैफिक बढ़ा पायेंगे।

GoDaddy ने भारत में स्मार्टफ़ोन पर बढ़ते इंटरनेट के उपयोग को ध्यान में रखते नई बेबसाइट बनायी है। इस नई वेबसाइट बिल्डर को इस तरह बनाया गया है कि यह लैपटॉप और डेस्कटॉप के अतिरिक्त, फोन और टैबलेट पर भी बेहतर तरीके से कार्य करने योग्य हो। ग्राहक 1500 से अधिक विचारों को इस पर चुन सकते हैं।

भारत में हाल ही में GoDaddy द्वारा किये गए सर्वेक्षण के मुताबिक छोटे व्यवसाय को एक वेबसाइट स्थापित करने और व्यापार को बढ़ाने व ऑनलाइन बिक्री के वेबसाइट बनाने के लिए कई दिक्कतों का सामना करना पद रहा है, साथ ही इसमें तकनीकी विशेषता की भी आवश्यकता होती है। इसीलिए GoDaddy की नई वेबसाइट बिल्डर उपयोगकर्ताओं को अपने व उद्योग के नाम टाइप करने के साथ ही उन्हें एक पेशेवर दिखने वाली वेबसाइट तैयार करने में सक्षम बनाता है।

GoDaddy के इंटरनेशनल एक्सक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट Andrew Low Ah Kee ने कहा है कि GoDaddy की यह नयी पहल बिल्डर एक इनोवेटिव आईडिया है जो कि वेबसाइट को कैसे बनाया जाये को लेकर लोगों की सोंच में बदलाव करेगा और इससे व्यापारियों को उनके ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी व उनकी पहुंच भी बढ़ेगी।

Shriddha Chaturvedi

ख़बरें ही मेरी दुनिया हैं, हाँ मैं पत्रकार हूँ

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>


*